क्या आपने देखा है, दुनिया का सबसे खौफनाक एक्सीडेंट, नहीं तो देखें यहाँ…

NEW DELHI: सोशल साइट्स पर कार एक्सीडेंट की फनी फोटोज वायरल हो रही हैं। ये एक्सीडेंट इतने अजीबोगरीब तरीके से हुए हैं कि इन्हें देखकर समझना मुश्किल है कि ये कैसे हुए होंगे। इनमें से कोई कार जमीन के अंदर धंसी हुई है तो कोई घर के छत पर चढ़ी है।

क्या आपने देखा है, दुनिया का सबसे खौफनाक एक्सीडेंट, नहीं तो देखें यहाँ...

पहली नजर में इन फोटोज को देखकर ऐसा लगता है मानो कार ड्राइवर्स काफी तेजी से ड्राइविंग कर रहे होंगे या फिर कोई प्राकृतिक आपदा की वजह से ये एक्सीडेंट्स हुए होंगे। बता दें कि सरकारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में रोजाना 400 लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो जाती है।  आपको जानकर भले ही हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये बिल्कुल सच है। इनमें से कुछ एक्सीडेंट गाड़ियों के आउट ऑफ कंट्रोल होने की वजह तो कुछ अन्य कारणों से होती है।

दुनिया का सबसे खौफनाक एक्सीडेंट, कैसे हुआ? जानें...

ये तो सच में ही सबसे खौफनाक है। इसमें ड्राइवर की कोई गलती नहीं है। अंधविश्वास की कहें तो यह उपर वाले का कहर है अगर प्रेक्टिकल बात करें तो यह उन ठेकेदारों का कारनामा है जो सिर्फ पैसे कमाने के लिए लोगों को जान के साथ समझौता कर लेते हैं। बाकि जगह का कुछ कह नहीं सकते लेकिन भारत में तो ऐसा ही होता है| 

दुनिया का सबसे खौफनाक एक्सीडेंट, कैसे हुआ? जानें...

इस कार को देखकर ऐसा लगता है कि इसके ड्राइवर  का मन कुछ तूफानी करने का था। कुछ तूफानी के चक्कर में गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई और किस के छप आकर रुक गई।

 

Back to top button