तो इसलिए दीप‍िका और रणवीर ने शादी में लिए सिर्फ 4 फेरे, वजह जानकर सब हुए हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब पति पत्नी हैं. लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में इटली के लेक कोमो में शादी कर ली. बॉलीवुड के लिए ये साल की सबसे बड़ी शादी है. इससे पहले 2018 में ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने भी शादी की थी. रणवीर-दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग ट्रेंडिंग टॉपिक है. शुभचिंतक और प्रशंसक, दोनों सितारों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

अब 15 नंवबर यानी कल ये जोड़ा सिंधी रीति रिवाज से एक बार फिर शादी करेगा.  

शाही शादी के बड़े अपडेट

-आज यानी 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से मंत्रोच्चार के बीच दोनों सितारों ने शादी की. अब वे पति-पत्नी हैं. पारंपरिक रिवाज के मुताबिक वर और वधू को चार फेरे लेने होते हैं.

– करण जौहर ने सबसे पहले दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं दीं.

किसी ने भी कभी नहीं देखी होंगी सनी लियॉन की ऐसी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

– दीपिका रणवीर की शादी की रस्में पूरी हो गई हैं. भारत से सिर्फ इंडिया टुडे/आज तक लाइव कवरेज के लिए वेडिंग वेन्यू पर मौजूद है.    

– वेडिंग वेन्यू तक मेहमानों को याट से पहुंचाया गया. वेडिंग वेन्यू करीब 700 साल पुराना है. सफ़ेद गुलाब और वाटर लिली से वेन्यू को सजाया गया था. भारतीय संगीत बज रहा था.

– यहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं. पानी में भी सुरक्षा गार्ड निगरानी कर रहे थे. करीब 40 से कुछ ज्यादा मेहमान शादी में शामिल हो हुए.

– ये विला वास्तव में एक म्यूजियम है. इस वजह से यहां ठहरने को कमरे नहीं हैं. यही वजह है कि दोनों सितारों के परिवार और मेहमान, वेडिंग वेन्यू से कुछ दूर एक रेसॉर्ट में रुके हैं. 

– फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड से दो मेहमानों को शादी में आना था. ये दो मेहमान हैं शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली.  हालांकि यह कन्फर्म नहीं हो पाया कि दोनों शादी में पहुंचे या नहीं.  

Back to top button