दीपिका पादुकोण ने कहा- प्यार के रिश्ते निभाना बहुत कठिन और उलझाने वाले होते हैं

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने माना कि प्यार के रिश्ते निभाना बहुत कठिन काम है क्योंकि रिलेशनशिप में पड़े बहुत सारे प्रेमी कई सारी बातों को हज़म नहीं कर पाते।दीपिका पादुकोण ने कहा- प्यार के रिश्ते निभाना बहुत कठिन और उलझाने वाले होते हैं

दीपिका पादुकोण भी एक समय रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं और आजकल उनकी रणवीर सिंह से गहरी वाली दोस्ती है। हालांकि मुंबई में हेमा मालिनी के बुक लॉन्च के दौरान दीपिका ने किसी का भी नाम नहीं लिया लेकिन प्यार के लेकर अपने दिल की बात कह ही डाली। दीपिका ने कहा कि ऐसे प्यार को ढूंढना बहुत मुश्किल है, जो रिश्ते में दूसरे पक्ष को समझ सकें। रिश्ते तो ऐसे भी होते हैं कि उसे तो आपसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली बात भी हज़म नहीं होती। दीपिका पादुकोण कहती हैं “हम फिल्म के लिए जो भी काम मिलता है उसे करने में पूरी जान लगा देते हैं ताकि हमें फिल्मों में लगातार काम मिलता रहे। इसी सिलसिले में हम इंडस्ट्री के सबसे अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने का प्रयास करते हैं । जहां तक प्यार के संबंधों की बात है, वह बहुत ही उलझे हुए होते हैं। यह बहुत ही मुश्किल है कि आपको कोई ऐसा मिले जिसे इस बात से ज़्यादा परेशानी न हो कि आप उससे अधिक कमाती हैं और वो कम। इसके अलावा वह आपकी सफलता को समझ सकें ऐसा भी नहीं है।”

यह भी पढ़ें: अयोध्या में कभी नहीं द‍िखा ऐसा नजारा, मुस्लिम बोले-राम से रोजगार बढ़ेगा

दीपिका हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सावधान रही हैं। कई बार उन्होंने कहा है कि उनके निजी जीवन में क्या हो रहा है वो दूसरों के साथ सार्वजानिक रूप से शेयर नहीं करना चाहतीं। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ एक दिसंबर को आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की भी अहम भूमिकाएं है।

 
Back to top button