दीपिका ने कटरीना के लिए कही हैरान कर देने वाली बात…

बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है. दोनों के ही रिश्ते में हर थोड़े दिन में उतार-चढ़ाव की खबरें आती रही हैं. आपको बता दें इन दिनों को एक-दूसरे का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता था. ऐसा कहा जाता है कि दीपिका और कटरीना के बीच की कड़वाहट की वजह रणबीर कपूर हैं. लेकिन अब ये दोनों ही सब कुछ भुलाकर अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गई हैं.

हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि, ”हम दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच काफी अफवाहें फैलती रही हैं. मेरे मन में उनके लिए हमेशा से बहुत सम्मान रहा है. इतने सालों में वे जिस तरह से रही हैं, काम को लेकर उनका जिस तरह का नजरिया रहा है, मैं उनका सम्मान करती आई हूं. वो हमेशा से मेरे लिए प्रिय रही हैं. हम दोनों का रिश्ता भी काफी शांतिपूर्ण है.”

आपको बता दें कटरीना दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में भी शामिल हुई ही. इसके बाद ही दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया. इतना ही नहीं कटरीना ने तो इस पर ये भी कहा था कि दीपिका को फॉलो बैक करने का ख्याल उनके मन में स्वाभाविक रूप से आया.

Back to top button