दीपिका के भाई ने शेयर किया दीदी और जीजा का बेहद रोमांटिक वीडियो

दोनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय सभी जगह पर चर्चा का विषय बने हुए हैं और हो भी क्यों ना आखिरकार शादी के बंधन में जो बंध चुके हैं. 14 नवंबर को शादी करने के बाद दीपवीर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं. दोनों ने कल इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी संपन्न की. अब 15 नवंबर को यानि आज एक बार फिर से दीपवीर सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचायेंगे.दीपिका के भाई ने शेयर किया दीदी और जीजा का बेहद रोमांटिक वीडियो

आपको बता दें दीपवीर की शादी में सिर्फ उनके कुछ ही क्लोज फ्रेंड्स और पारिवारिक लोग शामिल हुए हैं. अब तक इनकी शादी की कोई साफ तस्वीर सामने नहीं आई हैं और इसलिए फैंस को उनकी शादी के फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच दीपिका के एक कजिन ने उनका और रणवीर का एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया हैं. दीपिका पादुकोण के कजिन ब्रदर अमित पादुकोण ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अमित ने तो अपनी बहन दीपिका और जीजा रणवीर के लिए एक स्वीट मैसेज लिखा है. अमित ने लिखा है कि, ‘उन्होंने कभी अपनी बहन दीपिका को इतना खुश नहीं देखा है और वह ये डिजर्व करती है. मैजिकल सप्ताह..पूरी तरह से प्यार में डूबा हुआ. खूबसूरत कपल का फेयरीटेल लव अदभुत है. रणवीर सिंह वेलकम टू द फैमिली..’ सोशल मीडिया पर अमित द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो वायरल हो रहा हैं. हालाँकि इसमें दीपवीर की शादी की एक भी तस्वीर नहीं हैं.

Back to top button