‘दि एक्सिडेंटल..’ का नया वीडियो आया सामने, नरसिंहा राव को श्रद्धांजलि देते दिखे मनमोहन

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया हैं. आपको बता दें इस फिल्म को रिलीज़ होने में अब कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं और ऐसे में फिल्म का ये वीडियो दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ा सकता हैं. इस वीडियो को अनुपम खेर ने शेयर किया हैं.'दि एक्सिडेंटल..' का नया वीडियो आया सामने, नरसिंहा राव को श्रद्धांजलि देते दिखे मनमोहन

आपको बता दें अनुपम इस फिल्म में मनमोहन का किरदार निभा रहे हैं. अनुपम द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में जिसमें मनमोहन सिंह, पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव के अंतिम दर्शन करते नजर आ रहे हैं. इस 40 सेकेंड के वीडियो में आप अनुपम को मनमोहन सिंह के किरदार में देख सकते यहीं. वो नरसिंहा राव की अंतिम यात्रा में शरीक हो रहे हैं और उन्हें नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा है- ”पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव जी का निधन, मनमोहन सिंह के लिए एक बुरा दौर था. फिल्म The Accidental Prime Minister की रिलीज के सिर्फ 6 दिन शेष.” अनुपम इस तरीके से अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. आपको बता दें इस फिल्म पर काफी विवाद भी हो रहा है. इस बारे में अनुपम खेर ने कहा, “यह कहना हास्यास्पद है कि लोगों ने संजय बारू की किताब के कारण एक राजनीतिक दल को चुना और सरकार में बदलाव हुआ. इसी तरह यह कहना भी बड़ी बचकानी बात है कि यह फिल्म इस साल चुनाव के नतीजे बदल देगी.” ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Back to top button