दिशा पटानी से अपने रिलेशन पर बोले टाइगर श्रॉफ, किये बड़े खुलासे

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों दिशा पटानी से आप ने रिलेशन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने चुपचाप सगाई भी कर ली है. वहीं करण जौहर के चैट शो में पहुंचे और शो के होस्ट करण ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे. उनसे उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के बारे में भी पूछा. तो चलिए जानते हैं इस विषय में उन्होंने क्या कहा. वहीं अपने रिलेशन का भी खुलासा कर दिया है.दिशा पटानी से अपने रिलेशन पर बोले टाइगर श्रॉफ, किये बड़े खुलासे

स्टार टाइगर ने अपने रिलेशन के बारे में बताया कि वे इस बारे में ज्यादा बात नहीं करते और दिशा के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है. वैसे टाइगर के इस इंडस्ट्री में काफी कम दोस्त हैं उन्होंने बताया कि दिशा उन दोस्तों में से हैं जिनके साथ वह कम्फर्टेबल हैं. लेकिन दिशा और टाइगर ने जब एक जैसी फोटो शेयर की तो सभी को लग रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है क्योंकि उसमें उन्होंने अपनी रिंग भी दिखाया है.

इसके अलावा टाइगर और दिशा को अक्सर लंच और डिनर डेट्स पर साथ देखा जा सकता है. करण जौहर ने उनको इस बात पर भी चिढ़ाया कि हर संडे वह और दिशा रेस्ट्रॉन्ट से बाहर आते देखे जाते हैं, जहां टाइगर के हाथ में बैग रहता है. वहीं पपराजी हर बार उनकी तस्वीरें खींचने से नहीं चूकती. टाइगर ने इस पर बड़ा मजेदार जवाब दिया कि हर संडे दिशा के लिए बैग लेकर बाहर आने से वह बेहतर दिखाई देते हैं. 

Back to top button