दिल्‍ली चुनाव से पहले बीजेपी ने चलाया ये अभियान, स्‍मृति ईरानी ने कही ये बात

नई दिल्ली। दिल्‍ली चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस जनता को अपनी तरफ करने की कोशिश में लग गए हैं। इस सप्ताह कभी भी चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है। इस बीच बीजेपी दिल्ली का दिल जीतने के लिए ‘मेरी दिल्ली, मेरा सुझाव अभियान’ शुरू किया है।

दिल्‍ली चुनाव

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज यानी शुक्रवार को ‘मेरी दिल्ली, मेरा सुझाव अभियान’ शुरू किया है। इसके साथ ही एक नंबर (6357171717) भी जारी किया गया है, जिसपर मिस्ड कॉल देकर अभियान से जुड़ने के लिए लोगों से अपील की गई है। इसके साथ ही ट्विटर पर #MeriDilliMeraSujhaav नाम से हैसटैग भी चलाया जा रहा है।

Also Read : स्मृति ईरानी ने कांग्रेस से किया ये बड़ा सवाल, शायद ही मिल पाए इसका जवाब…

स्मृति ईरानी ने इस अभियान को लॉन्च करते हुए कहा कि पीएम से प्रेरणा लेते हुए, दिल्ली के लोगों के ‘मन की बात’ को समझने के लिए, यह अभियान दो सप्ताह तक चलेगा। लोगों से प्राप्त सुझावों को घोषणापत्र का हिस्सा बनाया जाएगा। इस दौरान स्मृति ईरानी ने ना सिर्फ मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं बल्कि, दिल्ली सरकार पर भी जमकर बरसी।

बता दें कि इस लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी, गृह राज्य मंत्री और दिल्ली के सहप्रभारी नित्यानंद राय, मिनाक्षी लेखी, विजय गोयल, श्याम जाजू सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।

Back to top button