दिल्ली में कुछ दिन पहले ही दो बदमाशों ने एक महिला से लूट की वारदात को दिया अंजाम..

दिल्ली में आए दिन लूट से जुड़ी वारदात सामने आती रहती हैं. इसी बीच दिल्ली में पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को धरधबोचा है. पुलिस को इन बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे से काफी मदद मिली.

दरअसल, दिल्ली में कुछ दिन पहले ही दो बदमाशों ने एक महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में कुछ दिन पहले ही बदमाशों ने एक महिला का गला दबाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि इस बार इनकी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने इनकी पहचान कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक सतेंद्र कौर नाम की महिला जब किसी काम से बाहर जा रही थी तभी दो बदमाशों ने पहले उसका गला दबाया और फिर दिनदहाड़े चेन और आईफोन छीन लिया. हालांकि सीसीटीवी कैमरे में लूट की ये वारदात कैद हो जाने के कारण इन बदमाशों की पहचान कर ली गई. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से लूटा हुआ फोन और गले की चेन दोनों बरामद कर ली है. इसके अलावा सरताज नाम के उस शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है जिसने इनसे सामान को खरीदा था.

वहीं बदमाशों को लेकर पुलिस ने बताया कि अर्जुन और देव नाम के दोनों बदमाश राह चलती महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे. ज्यादातर वो महिलाएं इनके निशाने पर होती थी जो अकेली होती थीं. इनमें से एक महिला को काबू करता और दूसरा कीमती सामान और पैसों को लूटने का काम करता. वारदात को अंजाम देने के बाद ये वहां से फरार हो जाते थे. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है और इन बदमाशों के जरिए की गई दूसरी वारदातों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Back to top button