दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मोस्ट वॉन्टेड लुटेरे को UP के रामपुर जिले से किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार किया, जो दिल्ली में हथियार लूटने का मुख्य आरोपी था. आरोपी का नाम बुरहान है, वह पिछले दो महीनों में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और मॉडल टाउन सहित दिल्ली में डकैती की कई वारदात को अंजाम दे चुका है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मोस्ट वॉन्टेड लुटेरे को उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस साल यानी 2019 में वह 25 से ज्यादा हथियार लूटने की वारदात को अंजाम देने का आरोपी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बुरहान के दिल्ली के जाफराबाद में स्थित घर से एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रामपुर के पक्का बाग इलाके में जब पुलिस की टीम आरोपी लुटेरे को पकड़ने पहुंची तो वह बचने के लिए गंदे नाले में कूद गया. लेकिन फिर भी पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं पाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

वहीं दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक कुख्यात गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. जो दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में लक्जरी गाड़ियों को हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देता था और विरोध करने पर हत्या भी कर देता था. वह करीब 8 कत्ल की वारदात को अंजाम दे चुका है. आरोपी शरद पांडे पर दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने 2 लाख का इनाम रखा था.

Back to top button