दिल्ली की बहुएं रात के अँधेरे में करती हैं गैर मर्दो को खुश!! परम्परा या विवशता?? जानिए सच्चाई

दिल्ली में जी बी रोड के अलावा भी कई इलाके हैं जंहा पर जिस्मफरोशी का धंधा होता है लेकिन यंहा पर हम जिस जगह की बात कर रहे हैं वंहा पर नवजवान लड़कियां नही बल्कि बहुएं करती है गैर मर्दों को खुश; कुछ बहुएं परम्परा की वजह से तो कुछ विवशता के कारण| दिल्ली के नफजगढ़ में एक ऐसा समुदाय रहता है जहाँ रीती रिवाज़ के नाम पर अपनी बहुओ से जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जाता है। इस समुदाय को परना नाम से जाना जाता है। ख़बरों के मुताबिक प्रेमनगर बस्ती में रहने वाले परना समुदाय के लोग अपनी बहुओ से यहाँ जिस्मफरोशी कई सालो से करवाते आ रहे है।

रात के अँधेरे में गैर मर्दो को खुश करती है यहाँ की बहुएं !

इस समुदाय में लड़कियों की शादी भी 12 से 15 साल की उम्र में करवा दी जाती है और फिर उन्हें धंधे में उतार दिया जाता है। वेश्‍यावृत्ति का धंधा करने के साथ-साथ बहुएं घर का पूरा कामकाज भी संभालती हैं। अपने पति, सास-ससुर, बच्‍चों आदि के लिए रात का खाना बनाने के बाद वे ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए निकल जाती हैं और इसके बाद वे फिर रातभर में कुछ मर्दों को संतुष्ट करती हैं ओर इसके बाद वे फिर से घर के कामकाजों में व्यस्त हो जाती हैं। 

इसके साथ ही अगर कोई बहु इस जिस्मफरोशी के धंधे को करने से मना कर देती है। तो उसे काफी प्रताड़ित किया जाता है और कई बार तो जान से भी मार दिया जाता है।

Back to top button