‘दिलबर’ गाने पर इस लड़की ने मचाई धूम, अब तक 41 ललख व्यू, देखें विडियो

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेता मनोज बाजपेयी की साल 2018 में आई फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का एक गाना ‘दिलबर’ रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया था और अब भी इसका जलवा काफी बरकरार है. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने को हर तरफ काफी पसंद किया जाता है.

ख़ास बात यह है कि इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालें है.

41 लाख से अधिक व्यू…

आपको बता दें इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है और इसी खूब वायरल भी किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो में एक डांसर जिसका नाम सोनाली है उसके द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और पिछले साल 13 जुलाई को यूट्यूब पर LiveToDance with Sonali द्वारा इसी अपलोड किया गया.

साथ ही आपको बता दें कि इसी अब तक 4,169,379 देखा गया है और सोनाली अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. वे अब तक कई वीडियो बना चुकी है. बता दें कि ऐसे में इस नए गाने पर सोनाली के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफें भी मिल रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘दिलबर’ फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ का गाना है और जिसे एक्‍ट्रेस नेहा कक्‍कड़, धवानी भानुशाली और इक्‍का द्वारा मिलकर गाया गया है.

वहीं दरअसल यह गाना पुरानी फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ का फेमस गाना है, जिस पर सुष्मिता सेन थिरकती हुई नजर आई.

Back to top button