दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए किया इतना नेक काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

बॉलीवुड और पंजाब इंडस्ट्री के मशहूर गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने भी जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले के बाद शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद की है. आपको बता दें दिलजीत से पहले सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने भी शहीदों के परिवार को धनराशि दान की है.दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए किया इतना नेक काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

रिपोर्ट्स की माने तो दिलजीत ने शहीद जवानों के परिवारों को 30 लाख रुपये दिए हैं. हाल ही में दिलजीत ने सीआरपीएफ वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन को दिए गए अपने दान की रसीद का एक स्नैपशॉट शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- “हमारे सैनिक देश और देश के नागरिकों की रक्षा करते हैं. उन्हें अपने प्रियजनों से दूर रहना होता है, उन्हें पता नहीं होता कि अगले दिन क्या होगा.”

दिलजीत ने ये भी कहा कि, “परिवारों को नहीं पता कि वे उन्हें अगली बार कब देखेंगे. लेकिन हमेशा एक उम्मीद थी, जो अब इन परिवारों के लिए चली गई है.” इस दौरान दिलजीत ने अपने सभी फैंस से भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह किया. गौरतलब है कि अब तक हमारे देश के करीब 45 जवान शहीद हो गए हैं.

Back to top button