दिनदहाड़े युवक की हत्या विशाखापट्टनम में, आरोपी गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले से एक शख्स की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां के चोडावरम इलाके में रविवार को दिनदहाड़े एक युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान कोना राजेश के रूप में हुई है। उसकी आयु 22 साल बताई जा रही है।

पुलिस ने उसकी हत्या के आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक की शिनाख्त 28 वर्षीय पी सत्ती बाबू के रूप में हुई है। चोडावरम में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर हुई इस नृशंस हत्या का वहां उपस्थित लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है।

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि हेलमेट पहने हुए एक युवक मोटरसाइकिल पर बैठे कोना राजेश पर धारदार हथियार से तबाड़तोड़ वार कर रहा है। हमलावार ने कोना राजेश की गर्दन पर भी कई प्रहार किए। जिससे कोना राजेश खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। कोना राजेश की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक घटनास्थल से तुरंत फरार हो गया।

दिनदहाड़े बीच सड़क पर हुई इस हत्या से पूरे चोडावरम में हड़कम्प मच गया। हालांकि पुलिस ने तत्काल करते हुए वारदात के केवल एक घंटे के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपी को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Back to top button