महिला को दिया नशे का इंजेक्शन देकर दिनदहाड़े बसपा नेता के घर लूट

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलन्द हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश एक नई वारदात को अंजाम देने में बड़ी आसानी से कामयाब हो जाते हैं. इसके चलते बुधवार को गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने बसपा नेता के घर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

लूट की वारदात को हथियारों के बल पर अंजाम दिया गया. घर में मौजूद महिला को वारदात के दौरान बदमाशों ने बांध कर डाल दिया. उसे नशे का इंजेक्शन भी दिया गया. महिला के बेहोश हो जाने पर बदमाशों ने घर में काफी देर घर को खंगाला. लाखों के माल को लेकर चंपत हो गए. पीड़ित महिला बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती है.

हथियारबंद बदमाशों ने गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके के नेहरू नगर 2 स्थित बसपा नेता अमित गर्ग के मकान नंबर 109 और 110 को अपना निशाना बनाते हुए दिन दहाड़े दाखिल हुए. घर में मौजूद महिला मीनू गर्ग को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. उसे नशे का इंजेक्शन देकर एक तरफ बांध कर डाल दिया.

इसके बाद बदमाश लाखों का माल लूट कर आसानी से फरार हो गए. लूट की इस बड़ी वारदात से लगता है कि बदमाशों की संख्या 5-6 रही होगी. बसपा नेता और बिल्डर अमित गर्ग अपनी पत्नी मीनू गर्ग के साथ नेहरू नगर उस्थित मकान में रहते हैं. बुधवार को अमित गर्ग अपने किसी काम से बाहर गए हुए थे.

उन्होंने दिन के दौरान अपने घर पर फोन किया तो लगातार फोन पर घंटी जाती रही. उनकी पत्नी का फोन नहीं उठा. काफी प्रयास करने के बाद जब कोई रिस्पांस नहीं मिला, तो उन्होंने अपने किसी कर्मचारी को घर भेजा. कर्मचारी ने घर जाकर देखा तो उनकी पत्नी बंधी हुई पड़ी थी. इसकी सूचना कर्मचारी ने अमित गर्ग और उनके करीबी को दी.

उनके करीबी पूर्व विधायक सुरेश बंसल ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ने अमित गर्ग की पत्नी मीनू गर्ग को बेहोशी की हालत में पाया. आनन-फानन में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी पूरी वारदात के बारे में मीनू गर्ग के होश आने के बाद ही साफ हो पाएगा.

इस पूरे मामले में सीओ सेकेंड आतिश कुमार का कहना है कि नेहरू नगर में लूट की वारदात सामने आई है. किस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया? इस दौरान बदमाश क्या-क्या अपने साथ ले गए हैं? यह मीनू गर्ग को होश आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल मीनू गर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Back to top button