आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर दिनदहाड़े लूटे गए 7.78 लाख रुपए

  • नागपुर.कस्तूरचंद पार्क के पास दिन दहाड़े एक ट्रेडर्स एजेंसी के नौकर की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर 7 लाख 78 हजार रुपए लूट लिए। लुटेरे काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर पीछे से आए थे। एजेंसी के नौकर अरुण करारे ने पुलिस को बताया कैश कलेक्शन का कार्य करता है। जब घटना हुई तब वह दो दिन का कैश कलेक्शन नंगा पुतला, इतवारी के पास एक बैंक में जमा करने जा रहा था।
    आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर दिनदहाड़े  लूटे गए 7.78 लाख रुपए
     
    सदर स्थित राजू ट्रेडर्स एजेंसी में कलमना बस्ती निवासी अरुण करारे नौकरी करता है। वह सोमवार को दोपहर करीब 1.30 बजे अपने दोपहिया वाहन से नंगा पुतला स्थित यूनियन बैंक में एजेंसी के बैंक खाते में 7 लाख 78 हजार रुपए जमा करने जा रहा था। इसी दौरान कस्तूरचंद पार्क के पास शिवमणि काम्प्लेक्स के सामने पीछे से पल्सर पर आए दो नकाबपोश उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर उससे बैग छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद बाद वहां भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर के थानेदार सुनील बोंडे सहयोगियों के साथ पहुंचे। पुलिस ने पहले अरुण करारे को मेयो अस्पताल पहुंचाया। अरुण करारे की शिकायत पर सदर पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ़

    ये भी पढ़े: बड़ी खबर: चाइना के सभी मोबाइलों पर पीएम मोदी ने लगाई रोक, अब नहीं बिकेगा भारत में एक भी चाइनीज फोन

    “टिप’ दिए जाने की आशंका
    पुलिस को शक है तु लूट के लिए “टिप’ दी गई है। लुटेरों को यह बात पता थी िक राजू ट्रेडर्स कंपनी का यूनियन बैंक, इतवारी में खाता है। पुलिस का मानना है कि जब अरुण करारे कंपनी से नोटों की बैग लेकर निकला, तब बाइक सवार उसका पीछा कर रहे थे। मौका मिलते ही वे बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में 6 लाख अलग बंडल में थे और 1 लाख 78 हजार रुपए का अलग बंडल था। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाला है। पुलिस को उम्मीद है िक दोनों लुटेरे जल्द ही हाथ लग जाएंगे। अरुण जिस एजेंसी में काम करता है उसका कार्यालय हिस्लॉप कॉलेज के पास है। सबसे व्यस्ततम सड़क पर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर लुटेरे बड़ी आसानी से निकल गए। दिन में इस मार्ग पर यातायात पुलिस एलआईसी चौक और घटनास्थल से कुछ दूर कस्तूरचंद पार्क चौक पर तैनात रहती है। बावजूद लुटेरे बेखौफ घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।
     
     
Back to top button