दहेज़ के चलते टूटा ये रिश्ता, तो युवती के मंगेतर को भेजा अश्लील वीडियो

कानपुर की एक युवती की अश्लील फोटो और वीडियो उसके मंगेतर को भेजना एक युवक को भारी पड़ गया। उसकी इस करतूत पर गुस्साए युवती के परिजनों ने सिंचाई कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। घटना के वक्त सिंचाई कर्मचारी पॉलीटेक्निक में चल रहे मतदान प्रशिक्षण में शामिल था। काफी संख्या में पहुंचे लोगों ने आरोपी कर्मचारी को ट्रेनिंग के दौरान जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

अभी-अभी: आई बड़ी खबर खूनी हुआ यूपी का मतदान, चारो तरफ मचा हडकंपअभी-अभी: हुआ बड़ा आत्मघाती हमला, चरों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

युवती की अश्लील फोटो और वीडियो भेजा

कल्याणपुर इंस्पेक्टर डीवी सिंह के मुताबिक बर्रा विश्व बैंक निवासी अलोक त्रिपाठी सिंचाई विभाग में लिपिक है। एक साल पहले मसवानपुर निवासी एक युवती के साथ उसकी शादी तय हुई थी। लड़की के परिवारवालों का कहना है कि आलोक ने अधिक दहेज की मांग की तो रिश्ता तोड़ दिया गया था। कुछ समय पहले युवती की शादी मसवानपुर में रहने वाले एक युवक के साथ तय हुई थी। जल्द ही दोनों की शादी होने वाली थी। इस बीच आलोक को युवती के मंगतेर का मोबाइल नंबर मिल गया।

आरोप है कि आलोक ने मंगलवार सुबह युवती के मंगेतर के व्हाट्सएप नंबर पर युवती के साथ ईल फोटो और वीडियो भेज दिए। युवक ने मामले की जानकारी लड़की के परिवारीजनों को दी। वह सभी सिंचाई विभाग के दफ्तर पहुंचे। वहां से पता चला कि आलोक की चुनाव में ड्यूटी लगी है और वह पॉलीटेक्निक में प्रशिक्षण लेने गया है। इसके बाद युवती के परिजन पॉलीटेक्निक पहुंचे और आलोक को दबोच लिया। लातघूसों से पीटकर जख्मी कर दिया और पुलिस को सूचना दी।

 मौके पर पहुंची नवाबगंज पुलिस आरोपी को थाने ले आई। बाद में मामला कल्याणपुर में दर्ज किया गया। नवाबगंज पुलिस ने आरोपी को कल्याणपुर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने छेड़खानी, आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Back to top button