दलित परिवार को प्रताड़ित करते हुए भाजपा विधायक का कथित वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कथित तौर पर चांचौड़ा से भाजपा विधायक ममता मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कथित तौर पर ममता मीणा एक दलित परिवार को पिटवा रही हैं और खुद एक दलित महिला को लात से पीट रही हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है। राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार और आरोप-प्रत्यारोप पूरे चरम पर है

दिग्विजय सिंह ने सोशल मिडिया ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर कर सवाल किया, “क्या किसी भी जन प्रतिनिधि का यह आचरण होना चाहिये?”

देश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि दुर्भाग्य से दलित उत्पीड़न के नाम पर मध्यप्रदेश देश में पहले नंबर पर आता है। प्रदेश में दलित युवक का हाथ तोड़ दिया जाता। दलितों के खिलाफ आपराधिक घटनाएं पूरे प्रदेश में बढ़ गई हैं। 

अमर उजाला इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। इस वीडियो में घूंघट डाली हुई और लात पीटते हुए महिला कथित तौर पर चांचौड़ा से भाजपा विधायक ममता मीणा बताई गई हैं। लेकिन यह जांच का विषय है कि यह ममता मीमा हैं या कोई और। 

पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि क्या ममता मीणा जी यह स्वीकार करेंगी कि वह इस वीडियो में हैं। भाजपा को इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए। 

चांचौड़ा से भाजपा विधायक ममता मीणा ने एक दलित परिवार को पीटा

क्या किसी भी जन प्रतिनिधि का यह आचरण होना चाहिये?Voice of MP@_voiceofmpBig Breaking: चांचौड़ा मप्र से भाजपा विधायक ममता मीणा ने एक परिवार को इसलिए पीटा क्यूँकि उन्होंने विधायक के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई। प्रदेश भर में फैली भाजपा की गुंडागर्दी का अंत जनता 28 नवंबर को अपने मत से करेगी

Gepostet von Digvijaya Singh am Samstag, 24. November 2018

Back to top button