भदोही में गब्बर सिंह बना सख्श, दलित टीचरों को बेल्ट से पीटा… वीडियो हुआ वायरल

भदोही। योगी के रामराज में जो नजारा देखने को मिल रहा है वह बिलकुल ही अलग है। मामला भदोही के भोरी गांव का है। यहां का ग्राम प्रधान गणेश पांडे अब शोले फिल्म का गब्बर बन गया है। उसने यहां के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ा रहे प्रधानाध्यापक, अध्यापक और रसोइए को बेल्ट से पीटा है। पुलिस ने भोरी ग्राम प्रधान गणेश कुमार पांडे सहित 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर तो लिख लिया है, लेकिन कार्रवाई करने से बच रही है। इसकी वजह से स्कूल में टीचरों में दहशत का माहौल है। 

दलित टीचर को बेल्ट से पीटा

जानकारी के मुताबिक, भोरी का ग्राम प्रधान गणेश पांडे ने इस लिए स्कूल के प्रधानाध्यापक, अध्यापक और रसोइए की बेल्ट के पिटाई की, क्योंकि वह दलित हैं। वह नहीं चाहता कि उसके गांव में दलित स्कूल में पढ़ाए। यही वजह है कि कुछ लोगों को लेकर गणेश पांडे ने स्कूल का माहौल बिगाड़ रहा है। आरोप है कि ग्राम प्रधान पांडे, स्कूल के अध्यापकों और रसोइए को दलित होने की वजह से परेशान कर रहा है। ग्राम प्रधान इस कदर बेलगाम हो गया है कि उसने स्कूल का उपस्थिति रजिस्टर तक फाड़ दिया।

देखिए वीडियो

यह रिपोर्ट राष्ट्रीय और स्थानीय समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुई थी। कुछ टीवी चैनलों पर खबर भी चली। मामले का एफआईआर भी हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस फर्जी भगवाधारी नेताओं के दबाव में आकर मामले को रफा दफा करने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी ओर प्रधान गणेश पांडे का कहना है कि एक बार समझौता हो जाए तो सभी की पिटाई करेंगे। मामला 22 अप्रैल 10 बजकर 45 मिनट के करीब का है।

यह भी पढ़ें : पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, खेल संग पूरे देश में मचा हड़कंप

 

 

Back to top button