दर्शक नहीं देख पाएंगे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का दूसरा भाग, आखिर क्यों?

दर्शकों की पंसदीदा फिल्म  ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दूसरे भाग को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा था। धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म के दूसरे भाग को लेकर कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी थी। उन्होंने कहा था कि वो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दूसरा भाग को नई जनरेशन के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के साथ बनाएंगे। जिसके बाद फिल्म के पहले भाग में काम कर चुके वरुण और आलिया ने टाइगर को बधाई भी दी थी। 

दर्शक नहीं देख पाएंगे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का दूसरा भाग, आखिर क्यों?अब जो खबर आ रही है वो फैंस को निराश कर सकती है। दरअसल सुनने में आ रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन अब यह फिल्म नहीं बना रहा है। कहा जा रहा है कि करण जौहर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फ्रेंचाइजी जैसी स्क्रिप्ट चाहते हैं उन्हें वैसी स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही है। जिसकी वजह से उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दूसरे भाग को शुरु करने का फैसला टाल दिया है।

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ को बने आज पूरे पांच साल हो गए हैं। करण जौहर ने इस मौके पर फिल्म के तीनों मुख्य किरदारों को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अलावा टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘रैम्बो’ को भी दर्शक फिलहाल नहीं देख पाएंगे। कुछ दिन पहले इस बात का ऐलान हुआ है कि यह फिल्म किसी कारण से बंद की जा रही है। फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म के बाद वो  ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ अपनी नई फिल्म को शूट करेंगे। 

 

Back to top button