दरिंदे पिता ने अपनी 4 दिन की बेटी को पैरों से दबाकर मार डाला, आरोपी फरार

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निर्दयी बाप ने अपनी 4 दिन की बेटी की इसलिए हत्या (Murder) कर दी, क्योंकि वह बेटा चाहता था. उसने बच्ची पर दोनों टांगें रख दीं, वजन के चलते बच्ची सांस नहीं ले पाई और उसकी मौत (Death) हो गई. वारदात के बाद आरोपित फरार है. आरोपी की पत्नी किसी तरह से तड़के 3 बजे सदर यमुनानगर थाने में पहुंची. उन्‍होंने यहां मामले की शिकायत पुलिस में दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक बच्ची की मां ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह यूपी के थाना भवन की रहने वाली हैं. यहां किराए पर रहते हैं. उनकी शादी नीरज के साथ हुई थी. कई साल तक उन्‍हें कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ. 7 साल बाद 24 सितंबर 2020 को बेटी पैदा हुई. उसका नाम उन्होंने काकी रखा था. उनहोंने आरोप लगाया कि 28 सितंबर को पति घर पर नशा कर आया था. वह बेड पर बच्ची के पास लेट गया और बच्ची पर टांगें रख दीं. कुछ देर बाद जब उसने बच्ची को देखा तो निकाला, लेकिन तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी.

बेटी होने से था नाराज

महिला ने बताया कि इसके बाद नीरज मौके से फरार हो गया. उनका आरोप है कि पति नीरज बेटा चाहता था, लेकिन बेटी हुई तो वह गुस्से में आ गया था. आरोपी कहता था कि बेटी की शादी के लिए वह पैसे कहां से लेकर आएगा. पति मजदूरी करता है. इधर, आरोपी के भाई दीपक ने कहा कि उसके भाई ने बच्ची की हत्या नहीं की. भाई को झूठे केस में फंसाया गया है.
पुलिस ने कही ये बात

पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा आरोपी

पुलिस ने मृतक बच्ची की मां के बयानों के आधार पर आरोपी बाप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सदर यमुनानगर थाना प्रभारी सुभाष चंद ने बताया कि आरोपित नीरज पर हत्या का केस दर्ज किया गया है और उसकी तलाश जारी है. अभी तक वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है.

Back to top button