‘दबंग’ एक्ट्रेस को मिला इस फिल्म में रोल, करेंगी या नहीं !

#Metoo अभियान कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है जिसके कारण कई बातें सामने आ रही हैं. एक-एक करके सभी के नाम सामने आ रहे हैं और सभी इन आरोपों में फंसते जा रहे हैं. ऐसे में कई फिल्में रुक रही हैं और कई कलाकारों ने फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया जिनके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर इल्जाम पर लगे हैं. साजिद खान की फिल्म से अक्षय कुमार ने काम करने पर इंकार कर दिया

. आमिर खान ने भूषण कुमार की फिल्म मुग़ल में काम करने से करने से मना कर दिया जो उनके पिता गुलशन कुमार पर बन रही है. इसी फिल्म से जुडी एक और खबर आई है.आमिर खान मुग़ल को को-प्रोड्यूस कर रहे थे साथ ही इसमें लीड रोल भी निभा रहे थे लेकिन फ़िल्मकार सुभाष कपूर पर ये आरोप लगे हैं उन्होंने भी इस फिल्म से दुरी बना ली है.

फिल्म के लिए एक्टर तय हो गया था और एक्ट्रेस की तलाश जारी थी. इस पर सूत्र बताते हैं कि फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को चुना गया है जो लीड एक्टिंग में नज़र आएँगी. बताया जा रहा है फिल्म 70 और 80 के दशक की है और जो इस रोल में फिट बैठ सके ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है. सोना ने इस बात के लिए हामी भर दी है. सोनाक्षी को ये स्क्रिप्ट जब पढाई तो उन्हें ये अच्छी लगी और उन्होंने भूषण से इस फिल्म को करने के लिए कह दिया. उन्होंने बताया कि फिल्म में बहुत ही छोटा सा रोल है लेकिन बहुत ही अहम है जिसके लिए सोना को कुछ ही दिन शूट करना होगा. अब देखते हैं आगे सोना इस फिल्म को करती है या नहीं.  

Back to top button