थोड़ी भी शर्म बची है तो राज्‍यसभा से इस्तीफा दें शरद यादव: JDU नेता

नई दिल्‍ली। बिहार में भाजपा के साथ हाथ मिलाने के बाद से ही जदयू के भीतर अंतर्कलह चल रहा है। शरद यादव जैसे नेता पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार के खिलाफ खुलकर खड़े हो गए हैं। ऐसे में उनके बागी तेवर को देखते हुए जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से उन्‍हें हटा दिया है। वहीं अब जदयू ने यह कह दिया है कि वह राज्‍यसभा से इस्‍तीफा दे दें।शरद यादव

शरद यादव पर हमला बोलते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि अगर आप नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं तो आपको राज्‍यसभा से इस्‍तीफा दे देना चाहिए।

अजय आलोक ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि अगर जरा सी भी शर्म बची हो तो शरद यादव को राज्‍य सभा की सदस्‍यता छोड़ देनी चाहिए। उनके मुताबिक, यह समय ऐसा है जब शरद यादव को अपना अहम छोड़कर राज्‍य सभा को शीर्ष प्राथमिकता देनी चाहिए।

अजय आलोक ने आगे कहा, बिहार ने निश्चित रूप से ‘महागठबंधन’ को जनादेश दिया था, मगर भष्‍ट्राचार में शामिल होने के लिए नहीं। आपको बता दें भाजपा के साथ गठबंधन के बाद बागी तेवर अपनाए हुए शरद यादव को शनिवार को जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से हटा दिया। अब जदयू के सांसद आरसीपी सिंह सदन में पार्टी के नेता होंगे। वहीं इस मामले में शरद यादव ने कहा कि वह इस तरह की चीजों को गंभीरता से नहीं लेते।

Back to top button