थप्पड़ की तापसी के घर से आई बुरी खबर, बॉलीवुड में शोक की लहर…

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लॉकडाउन के इस समय में रोज कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. जहां सभी को तापसी के मस्तीभरे पोस्ट्स की आदत हो गई है वहीं अब उन्होंने एक दुख भरी खबर फैन्स को दी है. असल में तापसी की बीजी यानी दादी मां का निधन हो गया है.

कोरोना के समय में तापसी ने अपनी दादी को खो दिया है. इस बात की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी. फोटो में गुरूद्वारे में पाठ हो रहा है और एक बुजुर्ग महिला की फोटो रखी हुई है. इसे शेयर करते हुए तपसी ने लिखा, ‘उस पीढ़ी की आखिरी इंसान हमें उस खालीपन के साथ छोड़ कर चली गईं जो हमेशा रहेगा.’

बता दें कि इस लॉकडाउन में तापसी पन्नू अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं. उनके साथ उनकी बहन शगुन भी हैं. तापसी लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों, शूटिंग, फोटोशूट और डेली लाइफ से जुड़ी तमाम फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. ये सभी फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो फिल्म हसीन दिलरुबा में काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास रश्मि राकेट और शाबाश मिठू जैसी फिल्में भी हैं. इन सभी का काम फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से रुका हुआ है.

Back to top button