…तो स्कूल के समय कुछ इस तरह दिखती थी ये एक्ट्रेस 

न्यूज डेस्क

कोरोना वायरस के चलते देश भर में लगे लॉक डाउन ने सभी को घरों में कैद करके रख दिया है। ऐसे में घरों में कैद लोग किसी न किसी तरह से अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस कड़ी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल है। लॉक डाउन की वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गये हैं।

इस बीच बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसों में शुमार दीपिका पादुकोण भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साथ ही अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वो अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जोकि जबरदस्त वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण स्कूल यूनिफॉर्म में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देख कर साफ़ जाहिर हो रहा है कि दीपिका स्कूल के दिनों से अब तक काफी बदल गई हैं, उनके लुक्स को देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं।

दीपिका की ये तस्वीर किसी स्कूल के ईवेंट के दौरान ली गई मालूम होती है। इस तस्वीर में दीपिका काफी अलग दिख रही हैं। हालांकि इस फोटो के बारे में फैन क्लब ने ये तो नहीं बताया कि फोटो कब ली गई है लेकिन अंदाजन किसी उनके स्कूल के दिनों की तस्वीर बताई गई है. इसमें वो स्कूल यूनीफॉर्म में दिख रही हैं। और साथ में शायद उनकी टीचर नजर आ रही हैं।

Back to top button