…तो इस हरकत की वजह से न्यूजीलैंड ने ब्रिटिश परिवार को दिखाया बाहर का रास्ता

गलत व्यवहार में लिप्त पाए गए एक ब्रिटिश परिवार को न्यूजीलैंड से वापस ब्रिटेन भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक यह परिवार कई अवैध घटनाओं, जैसे सार्वजनिक स्थानों पर कूड़ा फैलाना, लड़ाई-झगड़ा और रेस्टोरेंट वगैरह में खाने के पैसे न देने आदि गतिविधियों में लिप्त रहा था।

...तो इस हरकत की वजह से न्यूजीलैंड ने ब्रिटिश परिवार को दिखाया बाहर का रास्ता

ऑकलैंड के मेयर फिल गॉफ ने एक लोकल रेडियो स्टेशन से बातचीत में बताया, ‘अगर आप एक बार कहें कि आपके खाने में चींटी या बाल है तो आप पर विश्वास किया जा सकता है लेकिन लेकिन ये लोग पैसे बचाने के लिए हर जगह यही कर रहे थे, यह अपराध है।’ उन्होंने कहा, ‘ये लोग सूअर से भी बदतर हैं और मैं इन्हें देश से बाहर देखना चाहता हूं।’

न्यूजीलैंड के असिस्टेंट जनरल मैनेजर ऑफ इमिग्रेशन (आव्रजन के सहायक महाप्रबंधक) पीटर डिवो ने बताया कि उक्त ब्रिटिश परिवार को डिपोर्टेशन नोटिस जारी कर दिया गया है। बता दें कि इस परिवार का एक 26 वर्षीय सदस्य को बुधवार को न्यूजीलैंड के एक पेट्रोल स्टेशन से 37 डॉलर का सामान चोरी करने के आपराध में दोषी करार दिया गया था।

वहीं परिवार के एक सदस्य जॉन जॉनसन का कहना है कि उनके परिवार ने छुट्टियां कम करने का फैसला लिया है और वह इसी सप्ताह वापस लौट जाएंगे। जॉन ने कहा कि उनका परिवार अच्छा है। जॉन ने दावा किया कि उनके दादा इंग्लैंड के 10वें सबसे अमीर आदमी हैं और न्यूजीलैंड ने उनके साथ बेहद खराब बर्ताव किया।

https://www.facebook.com/krista.curnow/videos/10157499997196323/

Back to top button