…तो इस वजह से फिर भर्ती हुए अमित शाह

जुबिली न्यूज़ डेस्क
गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर बीती रात दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उन्हें उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। कोरोना से उबरने के बाद उन्हें सांस लेने की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। देर रात 11 बजे गृहमंत्री अमित शाह को एक बार फिर एम्स में भर्ती किया गया है।
गौरतलब है कि पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि इलाज के बाद कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है।

एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि, ‘यह बेहतर होगा कि कुछ समय के लिए अमित शाह अस्पताल में रहें, जहां निगरानी में रखकर उनका इलाज हो सके।’ फिलहाल अमित शाह को एम्स में कार्डियो न्यूरो टॉवर में भर्ती कराया गया है।
बता दें कि अगस्त के महीने में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना का शिकार हो गये थे। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर्स की एक टीम उनके इलाज में लगी हुई थी। इसके बाद 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी।

Back to top button