तो इस वजह से दादा ने की पोती की हत्या…

आजकल अपराध के मामले अपनों के बीच भी बड़ी बेबाकी के साथ बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गिरिडीह से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जिले के हीरोडीह थानांतर्गत रेंबो के पातालडीह गांव में शुक्रवार को भैरो मंडल ने अपनी पोती आशा कुमारी (16) की गला दबाकर हत्या कर दी.

वहीं इस घटना के पीछे बुजुर्ग और उसके बड़े बेटे के बीच जमीन का विवाद बताया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में आरोपित भैरो मंडल घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग चुका है और इस समय पुलिस उसकी खोजबीन में जुट चुकी है. इस मामले में खबरें मिली है कि आशा कुमारी भैरो मंडल के बड़े बेटे अनिरुद्ध मंडल की बेटी थी और अनिरुद्ध दिल्ली में रहकर काम करता है और विवाद के कारण पिता भैरो और छोटे भाई से अलग रहता है.

वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आशा हीरोडीह के भंडारो स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा थी और आशा सुबह ट्यूशन पढ़कर घर लौटी थी, वहीं उसकी मां टेजनी देवी गांव के स्कूल में खाना पकाने गयी हुई थी. आपको बता दें कि टेजनी घर लौटी तो खाट पर बेटी का शव पड़ा मिला और जानकारी मिलने के बाद हीरोडीह थाना प्रभारी और खोरीमहुआ एसडीपीओ राजीव कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

Back to top button