तो इसलिए राजनीति में नहीं उतरना चाहते सुनील शेट्टी…

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि राजनीति में शामिल होने का उनका कोई भी इरादा नहीं है. यहां शुक्रवार को स्क्वाट्स नामक एक ऑनलाइन फिटनेस समुदाय की घोषणा करने के दौरान, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई बाते कहीं और निकट भविष्य में वह राजनीति में शामिल होंगे इस साल पर उन्होंने कहा कि अगर मुझे पॉलिटिक्स में शामिल होना होता तो मैं तभी हो गया होता जब मेरी उम्र कम थी.” इससे साफ है कि वे इसमें अपनी कदम नहीं रखना चाहते हैं.

आगे अभिनेता ने कहा कि वह उन राजनेताओं में से नहीं बनना चाहते हैं, जो नकली दांत पहनकर बात करने में असमर्थ हो जाते हैं, लेकिन इसके बाद भी वे महत्वपूर्ण राजनीतिक पदों पर हैं और सुनील के मुताबिक, नौजवान और गतिशील लोगों को राजनीति में शामिल होने की जरूरत है.

मीडिया से बात करते हुए आगे सुनील ने कहा कि अगर मैं एक राजनेता बन जाता और विपक्ष के लोग मेरी आलोचना करते तो मुझे अच्छा नहीं लगता इसलिए इन सारी चीजों से मैं दूर ही हूं और मुझे स्वस्थ और फिट रहना बेहद पसंद है. मैं स्वस्थ रहने की राजनीति को मैनेज करने में विश्वास रखता हूँ.

वहीं आगे उन्होंने अपने बेटे अहान शेट्टी, मिलन लुथरिया की फिल्म “आरएक्स 100” से हिंदी फिल्म में डेब्यू करने पर कहा कि “मुझे लगता है कि यह अहान का निर्णय होगा कि किस तरह की फिल्मों में वह काम करना चाहता है. मैं उसके करियर में हस्तक्षेप नहीं करूंगा. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में तारा सुतारिया भी नजर आएंगी.

Back to top button