…तो इसलिए धोनी ने अपने नाम पर बने पवेलियन का उद्घाटन करने से किया इनकार

यह सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी सरल व्यक्तित्व के धनी हैं और यही वजह है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफतीसरे वनडे से पहले जेएससीए स्टेडियम में उनके नाम पर बने पवेलियन का उद्घाटन करने से विनम्रता से इनकार कर दिया है।...तो इसलिए धोनी ने अपने नाम पर बने पवेलियन का उद्घाटन करने से किया इनकार

वानखेड़े स्टेडियम में सुनील गावसकर स्टैंड और फिरोजशाह कोटला में वीरेंद्र सहवाग गेट की तरह झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) में अब ‘महेंद्र सिंह धोनी पवेलियन’ होगा। इसकी घोषणा जेएससीए ने काफी पहले ही कर दी थी।

जेएससीए के सचिव देबााशीष चक्रवर्ती ने बुधवार को कहा, ‘पिछले साल एजीएम में नॉर्थ ब्लॉक का नामकरण धोनी के नाम पर करने का फैसला किया गया था।’ धोनी हालांकि इसका उद्घाटन करने के लिए तैयार नहीं हुए हैं।

चक्रवर्ती ने कहा, ‘हमने धोनी से आग्रह किया, लेकिन उन्होंने कहा,’दादा अपने ही घर में क्या उद्घाटन करना।’ वह अब भी पहले की तरह विनम्र हैं।’ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच धोनी का अपने गृहनगर में अंतिम मैच हो सकता है और जेएससीए के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इसके लिए कोई विशेष योजना नहीं बनाई है।

बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वन-डे सीरीज का तीसरा मुकाबला रांची यानी महेंद्र सिंह धोनी के घर में खेला जाएगा।

Back to top button