वीडियो: तेजी से वायरल हो रहा है सिपाही के साथ इस लड़की का वीडियो, मचा रहा है खूब धमाल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रोजाना कोई फोटो या वीडियो वायरल होता रहता है. इस कड़ी में इन दिनों एक सिपाही का वीडियो जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है और करोड़ों व्यूज हो चुके हैं. यूट्यूब पर सिपाही का यह वीडियो दर्शकों के चर्चा का विषय बना हुआ है और दर्शकों को भी खूब भा रहा है. आइये आपको बताते हैं इस वीडियो के वायरल होने के पीछे का मजेदार सच और क्यों यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

यूट्यूब पर एक सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह एक महिला के साथ नजर आ रहा है. अब आपके मन में तरह-तरह की बातें पनप रही होंगी तो उससे पहले हम आपको इसका सच बताते हैं. दरअसल वायरल हो रहा वीडियो कोई रियल सिपाही का नहीं बल्कि फिल्म का है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली यादव इन दिनों कहर ढा रहे हैं. सिपाही एक फिल्म ही जिसमे निरहुआ और आम्रपाली जैसे दो बड़े भोजपुरी स्टार धमाका मचाते नजर आ रहे हैं. यह कोई पहला मामला नहीं है जब यह दोनों इंटरनेट पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. जब भी यह दोनों साथ आते हैं सोशल मीडिया और कहर ढा देते हैं.

ऐसा ही कुछ फिर हो रहा है जब निरहुआ और आम्रपाली साथ में सिपाही बनकर आये हैं और इंटरनेट पर धमाका मचाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म क्रिसमस पर यूट्यूब पर शेयर की गई है और इन दिनों खूब धमाल मचाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को वेव म्यूजिक कंपनी की तरफ से अपलोड किया गया है और अब तक इस फिल्म को करोड़ों लोग देख चुके हैं. इससे भी दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के रिलीज होने के मात्र 24 घंटे में ही 16 लाख व्यूज मिल गए थे.

Back to top button