तेजी से वायरल हो रहा हैं 19 साल की जवान बेटी को नहलाते हुए इस मां का तस्वीरे

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं। इन लोगों के बीच अलग-अलग तरह के रिश्ते होते हैं। दुनिया में अगर किसी रिश्ते को सबसे ज्यादा मजबूत बताया जाता है तो वो है मां-बेटी का रिश्ता। ढेर सारे प्यार और रिस्पेक्ट से भरे इस रिश्ते को हर कोई सलाम करता है।

लेकिन हाल ही में फ्लोरिडा में रहने वाली एक मां-बेटी ने जब लाइव टीवी पर अपने रिश्ते से जुडी एक अहम बात या कहें मजबूत रिश्ते के पीछे का सीक्रेट दुनिया को बताया तो सभी हैरान रह गए ,55 साल की महिला ने लाइव टीवी पर खुलासा किया कि वो आज भी अपनी 19 साल की बेटी को अपने हाथों से नहलाती है। इस खुलासे के साथ ही उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें भी लोगों के साथ शेयर की। इसके बाद लोगों ने मां-बेटी को जमकर गालियां देना शुरू किया।

फ्लोरिडा में रहने वाली 55 साल की मैरी और 19 साल की जेन्सेन बीच मां बेटी हैं। दोनों TLC चैनल के एक रियलिटी शो में साथ दिखे।

इस कार्यक्रम के एक एपिसोड में मां-बेटी को साथ नहाते हुए देखा गया। इस सीक्वेंस पर जमकर बवाल हुआ। जब मैरी से इसपर बात की गई तो उसने बताया कि दोनों तबसे साथ नहा रहे हैं, जबसे उसकी बेटी 5 साल की थी।

नहाने को लेकर हो रहे बवाल पर 19 साल की जेन्सेन ने कहा कि उसे अपनी मां का टच काफी आराम देता है। इसमें कुछ भी अजीब नहीं है। उसे काफी सुरक्षित महसूस होता है।

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने मां-बेटी के रिश्ते पर जमकर निशाना साधा। लेकिन  जेन्सेन अपनी मां के बचाव में सामने आई। उसने कहा कि वो अपनी मां से बेहद प्यार करती है और साथ नहाने से उनका प्यार और बढ़ता है।

Back to top button