तेजप्रताप ने फिर से हुए पार्टी के खिलाफत, और कहा-लालू-राबड़ी मोर्चा ही है असली राजद

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और लालू -राबड़ी मोर्चा के संस्थापक तेजप्रताप यादव जन्मदिन के अगले दिन फिर अलग राह पर चलते दिखे। गुरुवार को तेज प्रताप ने निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के समर्थन में शिवहर लोस क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

लालू-राबड़ी मोर्चा को बताया असली राजद

तेजप्रता यादव ने अपने लालू-राबड़ी मोर्चा को असली राजद बताते हुए लोगों से समर्थन मांगा।बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी ओर से दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे। इनमें जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह थे। हालांकि राजद की ओर से इन दोनों ही जगहों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं।

दिया नारा-लालू को जेल से निकालना है

तेजप्रताप ने कहा कि विकास की गंगा बहेगी। काम बेहतर होगा। कई जगहों पर गाड़ी से उतरकर दुकानों पर पहुंचे। लोगों से सीधा संवाद किया। साथ ही अंगेश को वोट देने की अपील की। उन्होंने शिवहर लोस क्षेत्र के मधुबन, ढाका, चिरैया, पचपकड़ी, घोड़ासहन में रोड शो किया और अंगेश कुमार सिंह का लोगों से परिचय कराया। नारा दिया लालू को जेल से निकालना है। 

गौरतलब है कि टिकट बंटवारे को लेकर राजद में विवाद था। तभी तेजप्रताप ने लालू-राबड़ी मोर्चा का गठन किया था। कहा था कि लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेंगे। इस बीच तेजप्रताप के जन्मदिन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनसे मिलने गए थे। बताया था कि तेजस्वी से उनका कोई मतभेद नहीं है, सब ठीक हो जाएगा।

इस बीच गुरुवार को शिवहर लोस सीट से राजद प्रत्याशी के तौर पर सैय्यद फैसल अली ने नामांकन पत्र मोतिहारी कलेक्ट्रेट में दाखिल किया। कुछ देर बाद सूचना मिली कि तेजप्रताप शिवहर संसदीय सीट क्षेत्र में पहुंचे हैं। 

Back to top button