तेजप्रताप के तलाक से पहले एेश्वर्या की चचेरी बहन करिश्मा राय ने ज्वाइन किया RDJ

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू परिवार और राजद को एक बड़ी राहत मिली है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक से पहले ऐश्वर्या की चचेरी बहन करिश्मा राय ने आज राजद ज्वाइन किया है। कहा जा रहा है कि तेजस्वी ने बड़ा राजनीतिक दांव खेलते हुए तेजप्रताप के श्वसुर चंद्रिका राय के घर में फूट डालकर चुनाव से पहले ही राजद के लिए चंद्रिका राय के लिए बड़ा काट निकाल लिया है।

एे्श्वर्या की बड़ी बहन हैं करिश्मा राय

चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी डॉक्टर करिश्मा राय अाज राजद में शामिल हो गयी हैं। चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय पेशे से डॉक्टर है। तेजस्वी ने आज राजद के मिलने समारोह में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। विधान राय की बेटी करिश्मा राय के साथ नालंदा के जद यू नेता रहे अनिल महाराज ने भी आज राजद की सदस्यता ली है। अनिल महाराज को आरसीपी सिंह का नजदीकी माना जाता था। अनिल ज्योतिषी भी हैं।

लालू परिवार से मेरे परिवार का है  पुराना रिश्ता

करिश्मा ने कहा, मैं निजी सवालों पर कुछ नहीं बोल सकती। मुझे बस यही पता है कि लालू यादव जी, मेरे दादा जी और मेरे पिता के बीच एक पारिवारिक रिश्ता था। मैं कहां से चुनाव लड़ूंगी या मुझे पार्टी में क्या करना है? ये सब पार्टी तय करेगी। 

करिश्मा ने कहा-ऐश्वर्या और तेजप्रताप में कोई दोषी नहीं

ऐश्वर्या और तेजप्रताप के रिश्तों पर करिश्मा ने कहा, ये सब बहुत ही निजी सवाल हैं। मैंने पहले भी कहा है कि दो बहुत अच्छे लोगों में भी बहुत निजी कारणों से शादी नहीं बन पाती है। इसके लिए आप किसी को दोषी नहीं बता सकते हैं और ये बहुत निजी बात है। मैं इसपर ज्यादा बोलना नहीं चाहती हूं।

तेजप्रताप-एेश्वर्या का तलाक मामला

बता दें कि तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी एेश्वर्या के रिश्ते में शादी के कुछ महीने के भीतर ही खटास आ गई थी। जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने पत्नी एेश्वर्या से तलाक की अर्जी अदालत में दी थी, जिसकी सुनवाई चल रही है। चंद्रिका राय लालू परिवार से खफा होकर पार्टी भी छोड़ने को कह चुके हैं, जानकारी मिली है कि चंद्रिका राय एनडीए में शामिल हो सकते हैं।

एेश्वर्या ने राबड़ी-मीसा-तेजप्रताप पर लगाए हैं बड़े आरोप

एेश्वर्या राय और उनके पिता चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती और तेजप्रताप पर गंभीर आरोप लगाए थे और एेेश्वर्या राय राबड़ी का घर छोड़कर अपने पिता चंद्रिका राय के घर चली गई थीं। 

इसके बाद राजनीतिक महकमे में तरह-तरह की बातें कहीं जा रही थीं कि एेश्वर्या इस बार के विधानसभा चुनाव में राजद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। उनके पिता भी राजद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। एेसे में चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय का राजद ज्वाइन करना बड़ी बात है। 

Back to top button