तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई बीवी तो…. पहले माथा चूमकर करने लगा प्यार फिर काट डाला…

माता पिता के लिए बच्चा पैदा होना ख़ुशी की बात होती है। हर एक कपल अपने बच्चे को लेकर काफी प्लानिंग करता है। बच्चे के दुनिया में आने से लेकर बड़े होने तक की फिकर रहती है। लेकिन ब्राजील से जो घटना सामने आई है, उसने सभी को चौंका कर रख दिया है।यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर उसका गला काट डाला जिससे महिला की हत्या हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना 22 दिसंबर 2019 की है। ब्राजील के निवासी मर्सीलो ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की थी। पुलिस ने घटना को लेकर खुलासा किया कि मर्सीलो ने फ्रैसिने की हत्या उसके तीसरी बार प्रेग्नेंट होने पर की। जब फ्रैसिने की बॉडी बरामद हुई तब उसका गला कटा हुआ था। साथ ही मर्सीलो भी घायल अवस्था में था।

इस मामले में पुलिस ने लगातार 6 हफ्ते जांच की। जिसके बाद पुलिस के हाथ कई सबूत लगे। पुलिस ने जब मर्सीलो से सख्ती से पूछताछ की, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। पता चला कि वारदात से पहले फ्रैसिने ने अपने पति को बताया कि वो प्रेग्नेंट है। इससे पहले ही कपल के दो बच्चे थे। ऐसे में पत्नी के फिर से प्रेग्नेंट होने की बात पति पचा नहीं पाई।

पहले तो शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेग्ननेंट होने की बात जानकर ख़ुशी जाहिर की। इसके बाद उसने फ्रैसिने को बेड पर लिटाया। दोनों सेक्स करने लगे। तभी बीच में पति ने ब्लेड निकाला और उसने फ्रैसिने का गला काट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई तो शख्स ने अपनी भी नसें काट ली, ताकि पुलिस को बेवक़ूफ़ बना सके।

Back to top button