तीन रियर कैमरे वाला Galaxy M30 भारत में इस दिन होगा लॉन्च

सैमसंग ने अपने नए M सीरीज के तहत पिछले महीने Galaxy M10 और Galaxy M20 स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च किया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने ग्राहकों को एक और नए स्मार्टफोन के लिए इंतजार नहीं कराना चाहती. सीरीज के अगले स्मार्टफोन Galaxy M30 को 27 फरवरी को शाम 6 बजे लॉन्च किया जाएगा. सैमसंग ने M30 के लॉन्च की जानकारी ट्विटर पर टीजर जारी कर दी है. टीजर में ये डिवाइस फ्रंट और रियर दोनों ही ओर से नजर आ रहा है. इस स्मार्टफोन के रियर में ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा और यहां फ्रंट में इनफिनिटी-U डिस्प्ले होगा.तीन रियर कैमरे वाला Galaxy M30 भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Galaxy M30 की लॉन्चिंग का टीजर हैशटैग #IM3XPOWERED के साथ जारी किया गया है. साथ ही यहां 3X रियर में दिए गए ट्रिपल कैमरे के लिए उपयोग किया गया है. टीजर में ये भी जानकारी दी गई है कि Galaxy M30, M10 और M20 की ही तरह अमेजन इंडिया बेचा जाएगा. M30 की खूबियां हाल ही में लीक हुईं थीं.

सैमसंग ने M30 की लॉन्चिंग से पहले इसके डिजाइन को सीक्रेट नहीं रखा है. जारी किए गए टीजर में ये साफ है कि ये स्मार्टफोन एज-टू-एज डिस्प्ले वाला होगा. साथ ही यहां फ्रंट में इनफिनिटी U डिस्प्ले देखने को मिलेगा. यानी यहां M10 और M20 की तरह इनफिनिटी V डिस्प्ले देखने को नहीं मिलेगा. लीक जानकारियों में पता चला था कि ये FHD+ रिजोल्यूशन और 6.38-इंच स्क्रीन साइज के साथ एक AMOLED डिस्प्ले हो सकता है.

टीजर वीडियो से ये तो साफ नहीं है कि इसका बैक पैनल प्लास्टिक का है या मेटल का. हालांकि यहां फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कैमरे 13MP + 5MP + 5MP कॉन्फिगरेशन वाले होंगे. वहीं इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6GB तक रैम, 128GB स्टोरेज, Exynos 7904 चिपसेट और 5,000mA की बड़ी बैटरी दी जा सकती है. जहां तक कीमत की बात है तो इसकी कीमत 15,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

Back to top button