तीन एकड़ जमीन नाम न कराने पर युवक ने नशे में अवैध देसी पिस्तौल से अपनी वृद्धा मां को मारी गोली

सिवाह गांव में तीन एकड़ जमीन नाम न कराने पर युवक ने नशे में अवैध देसी पिस्तौल से अपनी वृद्धा मां को गोली मार दी। गोली महिला की कमर में बायीं तरफ लगी। वारदात के बाद आरोपित युवक खेत में चला गया।

स्वजनों ने चार घंटे तक आरोपित युवक की तलाश कर पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। सिवाह गांव की राजबाला (65) ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके पति धर्मपाल की मौत हो चुकी है। बड़े बेटे कमल की भी दो साल पहले फंदा लगाने से मौत हो गई थी।

जमीन में हिस्सा दोनों बेटियों को भी मिलेगा

छोटा बेटा प्रदीप नशा करता है और उसके खिलाफ कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उसकी दो बेटियां हैं। सोमवार सुबह करीब आठ बजे प्रदीप का बेटा, बेटी, पत्नी और वह घर पर थे। तभी प्रदीप ने उस पर दबाव डाला कि सारी जमीन उसके नाम करवा दे। उसने कहा कि जमीन का हिस्सा दोनों बेटियों को भी देगी। इससे प्रदीप तैश में आ गया और गाली-गलौज कर जान से मारने के इरादे से पिस्तौल से मां को गोली मार दी। महिला जमीन पर गिर गई। वारदात के बाद आरोपित वहां से भाग गया।

आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खून से लथपथ राजबाला को उसके दामाद कुराड़ गांव के राजेश और भतीजे वीरेंद्र ने पानीपत के माडल टाउन के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। घायल महिला का आपरेशन हुआ है और हालत गंभीर बनी हुई है। वीरेंद्र ने बताया कि प्रदीप को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस व एफएसएल टीम ने छानबीन की। थाना सेक्टर-29 प्रभारी राकेश ने बताया कि आरोपित प्रदीप के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button