तस्कर ने सैंडल में छिपा रखी थी पांच सौ ग्राम हेरोइन, फिल्लौर में पुलिस ने इस तरह दबोचा

नशे का नासूर झेल रहे पंजाब में ड्रग्स की सप्लाई करने के लिए तस्कर तरह-तहर के हथकंडे अपना रहे हैं। हालांकि सोमवार को पुलिस की सतर्कता के कारण एक तस्कर काबू कर लिया गया। रूरल पुलिस के सीआईए स्टाफ-1 ने दिल्ली के रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद इरफान को पांच सौ ग्राम हेरोइन के साथ फिल्लौर से गिरफ्तार किया है। रविवार को सीआईए वन एएसआई निर्मल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ जालंधर-फिल्लौर हाईवे पर हाईटेक नाका लगाया हुआ था। इस दौरान शक के आधार पर एक बस को रोककर यात्रियों की तलाशी करने पर एक युवक के बैग से हेरोइन बरामद हुई।

डीएसपी इन्वेस्टिगेशन लखबीर सिंह ने बताया कि बैग में सैंडल का जोड़ा था, जिनका वजन आम सैंडल से काफी अधिक महसूस होने पर पुलिस को शक हुआ। सैंडल को ब्लेड से काटा गया सबकी आंखें फटी रह गईं। इसके बाद दोनों सैंडल से पुलिस ने ढाई सौ- ढाई सौ ग्राम हीरोइन की दो थैलियां बरामद की।

डीएसपी ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक मोहम्मद इरफान दिल्ली में डिस्टेंस एजुकेशन से बीए कर रहा है। थाना फिल्लौर में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी और उसके नेटवर्क का पता लगाया जाएगा।

 

Back to top button