तबीयत ठीक होते ही उपेंद्र कुशवाहा ने किया ट्वीट-मारने वाला से बचाने वाला बड़ा होता है

पुलिस लाठीचार्ज में घायल हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की तबीयत अब ठीक हो गई है और वे अस्पताल से वापस अपने घर आ गए हैं। घर आने के बाद कुशवाहा ने ट्वीट कर शुभचिंतकों सहित सभी शुभच्छुओं को धन्यवाद दिया है तो वहीं बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है।तबीयत ठीक होते ही उपेंद्र कुशवाहा ने किया ट्वीट-मारने वाला से बचाने वाला बड़ा होता है

कुशवाहा ने ट्वीट में लिखा है कि ख़ुदा का शुक्र है, अस्पताल से घर वापस आ गया। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने वाले सभी साथियों, दोस्तों, शुभचिंतकों, चिकित्सकों, चिकित्साकर्मियों, नेताओं एवं आमजनों के प्रति आभार । हमला तो जानलेवा था, परन्तु मारने वाले से बचाने वाले के हाथ लम्बे होते हैं।

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि हृदय से अपने उन साथियों का आभार, जिन्होंने पुलिस की लाठी और मेरे बीच आकर अपने-अपने सर फोड़वा लिए और मेरी जान बचा दी। शेष भगवान का आशीर्वाद और आप सभी की दुआएं काम आ गयी ।

तीसरे ट्वीट में कुशवाहा ने एक कविता पोस्ट की है और लिखा है कि

हमारा तो संकल्प है…..!

कदम हमारा नहीं रुकेगा, 

हमला चाहे जितना हो…।

शिक्षा में सुधार करेंगे..…करके रहेंगे ।

बादलों ने फिर आज साजिश की,

जहाँ मेरा घर है वहीं बारिश की ।

फलकों  की ज़िद है बिजलियां गिराने की,

तो हमारी भी ज़िद है आशियाना वहीं पर बनाने की ।

बता दें कि शनिवार को रालोसपा ने बिहार की गिरती शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ जन आक्रोश मार्च निकाला और इसे लेकर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के साथ काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कारगिल चौक से राजभवन तक मार्च किया था।

जब नेता-कार्यकर्ता डाकबंगला चौराहा पहुंचे तो उनकी पुलिस से झड़प हो गयी। अनियंत्रित हो रहे कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें रालोसपा प्रमुख को चोट लग गई जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था । 

Back to top button