तनवीर हैदर उस्मानी का बड़ा बयान- अल्पसंख्यकों से ज्यादती हो तो आयोग से करें शिकायत, फौरन मिलेगा न्याय

कानपुर। अल्पसंख्यकों से ज्यादती होने पर वह सीधे आयोग से शिकायत कर सकते हैं। इसके लिए 10 रुपये के स्टांप पेपर का उपयोग भी कर सकते हैं। पीड़ित पक्ष को फौरन न्याय मिलेगा। सोमवार को यह बातें उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन तनवीर हैदर उस्मानी ने कहीं। आयोजन था 80 फिट रोड स्थित एक निजी हॉल में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की क्षेत्रीय बैठक का। उन्होंने कहा कि इस मोर्चा का असली काम संगठन की मजबूती और इसका विस्तार करना है। 
पार्टी के प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई ने कहा कि लोकसभा चुनाव का समय नजदीक है, इसलिए कार्यकता सीधे जनता के बीच जाएं। उनसे संवाद करें, उनकी समस्याएं पूछें और समाधान कराएं। बोले, आपके साथ जब जनमानस होगा तो उससे संगठन की मजबूती दिखेगी। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आनंद राजपाल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक अल्पसंख्यकों को मिले इसके लिए सभी पदाधिकारी काम कर रहे हैं। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह छाबड़ा ने की और संचालन महामंत्री मुनीर खान ने किया। बैठक में कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे। साथ ही रविंद्र पाल सिंह, फैजल सिद्दीकी, परमजीत सिंह, हरमीत सिंह, शहनाज बेगम, अनिल जैन, हबीब खान आदि मौजूद रहे। 
लोकसभा चुनाव की बजी रणभेरी, रहें तैयार
लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। अब चुनाव मैदान में विपक्षियों को मात देने के लिए अपनी तैयारी कर लीजिए। सोमवार को यह बातें भाजपा उत्तर जिला प्रभारी बाबूराम निषाद ने कहीं। वह नवीन मार्केट स्थित पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों संग समन्वय समिति की बैठक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दो मार्च तक के सभी कार्यक्रमों की सूची जारी हो गई है। उसी के मुताबिक जिले में कार्यक्रम होंगे। जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को जनता के साथ शामिल होना है। 
उत्तर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि 17 जनवरी को शहीदों के सम्मान का वृहद कार्यक्रम आयोजित होगा। इसके बाद कार्यकर्ता पूर्व सैनिकों के घर जाकर उनसे संपर्क करेंगे। वहीं 12 फरवरी से दो मार्च तक कार्यकर्ता व पदाधिकारी मेरा परिवार, भाजपा परिवार के तहत घर-घर जाकर सभी से संपर्क करेंगे। दो मार्च को विधानसभा स्तर पर बाइक रैली निकलेगी। बैठक में विधायक नीलिमा कटियार, एमएलसी अरुण पाठक, सुनील बजाज, अभिषेक कुमार, सत्येंद्र पांडेय, विजय सेंगर आदि मौजूद रहे।
Back to top button