ड्राइवर ने की ऐसी हरकत कि मलाइका अरोरा ने उसे नौकरी से निकाला

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘पेज थ्री’ में एक सीन है कि सारे सेलिब्रिटीज़ पार्टी कर रहे हैं और बाहर खड़े उनके ड्राइवर्स एक-दूसरे से बात करते हुए पर्सनल बातें शेयर कर देते हैं। कुछ ऐसा ही अनुभव मलाइका अरोरा के साथ हुआ। पिछले कुछ दिनों से मलाइका की पर्सनल बातें बाहर आ रही थीं। शक की सुई ड्राइवर की तरफ गई और मलाइका ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया।ड्राइवर ने की ऐसी हरकत कि मलाइका अरोरा ने उसे नौकरी से निकाला

खबर है कि मलाइको को शक था कि उनका ड्राइवर मुकेश उनकी सारी पर्सनल बातें अरबाज खान तक पहुंचाता है। अरबाज के ड्राइवर का नाम बबलू है और वह मुकेश का भाई है। मुकेश से बबलू और बबलू से अरबाज तक बातें पहुंच रही थी। यह बात मलाइका को पसंद नहीं आई और उन्होंने ड्राइवर पर गाज गिरा दी।

सूत्रों के अनुसार इन दिनों मलाइका लगातार अर्जुन कपूर से मिल रही हैं। यह बात मीडिया तक भी पहुंच रही है। उन्हें कई लोगों पर शक है जो उनकी बातें लीक कर रहे हैं। शायद इसीलिए भी उन्होंने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया।

अरबाज क्यों रखे हुए हैं नजर?
एक सवाल उठना स्वाभाविक है कि जब अरबाज और मलाइका का तलाक हो चुका है तो मलाइका से जुड़ी हर बात अरबाज क्यों जानना चाहते हैं? जबकि वे खुद भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं और घर बसाने के मूड में हैं।

Back to top button