ड्रग्स कनेक्शन: रिया के खुलासे से थर्राया बॉलीवुड, NCB की रडार पर 15 फिल्मी हस्तियां

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द ही बड़ा एक्शन हो सकता है। जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने करीब 15 ऐसे बी-ग्रेड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम उजागर किए हैं, जो ड्रग लेने में शामिल रहे हैं। एनसीबी (NCB) इन्हें समन भेजने की तैयारी में है।
ये भी पढ़ें- CBI ने रिश्वत लेते BCAS के सहायक निदेशक को किया गिरफ्तार
लॉकडाउन में ड्रग्स की डिलीवरी
जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि एनसीबी की जांच में यह भी पता चला है कि कुछ ऐसा सर्किल है जो ड्रग्स को खरीदता है और उसके बाद सेलिब्रिटीज को सप्लाई करता हैं। एनसीबी की पूछताछ में यह पता चला कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का नौकर दीपेश सावंत लॉकडाउन के दौरान ड्रग्स की डिलीवरी के लिए अप्रैल महीने में कुरियर सर्विस का इस्तेमाल किया था।
ये भी पढ़ें- जानिए क्या होती है NDPS एक्ट की धारा 27 ए? जो बढ़ा सकती है रिया की मुश्किले
कुरियर ब्वॉय ने इस बात की पुष्टि की है कि उसने दीपेश से कुरियर लिया था और लॉकडाउन के दौरान शौविक चक्रवर्ती को पहुंचाया था। बयान में कुरियर ब्वॉय ने यह बताया कि उसने सुशांत के घर पर दीपेश से कुरियर लिया और रिया के घर पर उसके भाई शौविक को वह कुरियर दिया, जिसके अंदर आधा किलो ड्रग्स रखा हुआ था।
एनसीबी के हाथ लगे अहम सुराग
फिल्म जगत के इन चेहरों में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर समेत कई नाम शामिल हैं। ये सभी जांच एजेंसी की रडार पर हैं। कुछ अहम सुराग एनसीबी के हाथ लगे हैं जिसके बाद ही वो इन बड़े चेहरों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। एनसीबी को ऐसे कई सबूत मिले हैं जो ड्रग्स कनेक्शन की बात को पुख्ता करते हैं। जांच एजेंसी इन चेहरों के खिलाफ और ज्यादा सबूत जुटा रही है, जिससे जब इन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया जाए तो एजेंसी अपना पक्ष मजबूती से रख सके।
ये भी पढ़ें- कर्नाटक के मंदिर में 3 पुजारी की हत्या, मचा हड़कंप 
जमानत याचिका खारिज
सुशांत मौत मामले में ड्रग्स केस को लेकर मुंबई के स्पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने भी अब्दुल बासिल, जैद, दीपेश सावंत और सैम्युअल मिरांडा की जमानत याचिका खारिज कर दी। इन सभी को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है।
The post ड्रग्स कनेक्शन: रिया के खुलासे से थर्राया बॉलीवुड, NCB की रडार पर 15 फिल्मी हस्तियां appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button