डॉगी स्टाइल के अलावा कार में SEX करने के यें 5 सबसे अच्छे और बेहतरीन सेक्स पोजीशन

घर के बैडरूम सेक्स करना आम बात है. हर कोई बैडरूम में ही सेक्स करता है और इसी में रहकर उसे एन्जॉय भी कर लेता है. लेकिन कई बार लोगों को बैडरूम के अलावा भी दूसरी जगहों पर सेक्स करने में मज़ा आता है. बाहर की बात करें तो कई लड़कियों या कपल्स को कार में सेक्स करना अच्छा लगता है जहां थोड़ी ही जगह हो और सेक्स का मज़ा दुगना हो. अगर आप लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं और आपका कहीं मूड बन गया है आप किस तरह कार में सेक्स कर सकते हैं. आइये जानते हैं कुछ सेक्स पोसिशन्स जिन्हें आप सकार में अपना सकते हैं.

 डॉगी स्टाइलकम जगह के चलते आप कार में डॉगी स्टाइल अपना सकते हैं. हो सकता है थोड़ा मुश्किल हो लेकिन इसमें आपको मज़ा काफी आएगा.

1 – मिशनरी : ये पोजीशन कार के लिए बेहतर और आरामदायक है. इसे आप कार की पिछली सीट पर ही ट्राय कर सकते हैं जिसमें महिला को पीठ के बल लेटना पड़ता है और आपको काम बन जाता है.

2- स्पूनिंग : बड़ी कार में ये पोजीशन करना बेहतर हो सकता है क्योंकि इसमें आपको ज्यादा जगह मिलेगी. इस में महिला को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है.

सम्भोग करते समय कन्डोम से क्यों चिढ़ती हैं महिलायें, वजह बेहद मजेदार, जानकर हो जायेंगे हैरान

3 – लैप डांस : आप ये पोज़ीशन कार की अगली और पिछली दोनों सीट दोनों पर ट्राय कर सकते हैं. इस पोजीशन की खास बात ये है कि आप अपने पार्टनर को फोरप्ले का ज्यादा आनंद दे सकते हैं.

4 – लेग अप : ये तो आप जानते ही हैं जिसमें महिला के पैर हवा में या आपके कंधों पर होते हैं और इसमें पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं.

5 -मुख संभोग : इसके लिए आप पिछली सीट का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यही आपको आनंद दे सकता है.

 

Back to top button