डुअल रियर कैमरा, 4000mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह फोन, कीमत सिर्फ 7,999 

स्मार्ट्रोन की सब्सिडरी कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपना एक और नया डुअल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश किया है। इस फोन का नाम इनफिनिक्स हॉट 6 प्रो है। इस फोन की खासियत इसकी कीमत, डुअल रियर कैमरा सेटअप और 4000 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक और फुल व्यू डिस्प्ले भी दिया गया है। डुअल रियर कैमरा, 4000mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह फोन, कीमत सिर्फ 7,999 

इनफिनिक्स 6 हॉट प्रो की कीमत और स्पेसिफिकेशन

फोन में डु्अल नैनो सिम सपोर्ट, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 5.99 इंच की फुल व्यू एचडी प्लस डिस्प्ले है और डिस्प्ले पर 2.5 डी का कर्व्ड ग्लास दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 308 जीपीयू, 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।

फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। कैमरे के साथ टाइम लैप्स और पैनोरमा जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।

फ्रंट कैमरे के साथ बोकेह इफेक्ट ( बैकग्राउंड ब्लर) इफेक्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक, 4000 एमएएच की बैटरी, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1, माइक्रो यूएसबी, फिंगरप्रिंट सेंसर, एफएम रेडियो और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है।

इस फोन की कीमत 7,999 रुपये है और इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी। फोन की बिक्री इसी सप्ताह फ्लिपकार्ट से शुरू होगी। यह फोन सैंडस्टोन ब्लैक, मैजिक गोल्ड और बोर्डीऑक्स रेड कलर वेरियंट में मिलेगा।

Back to top button