डिलीवरी के दौरान महिला के साथ डॉक्टरों ने ऐसी हरकत, जानकर रूह काँप जाएगी

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ सकते हैं. एक डिलीवरी के दौरान महिला के साथ डॉक्टरों ने ऐसी घटना कर दी जिसकी हकीकत अब सामने आई है. ये मामला बिहार के सुपौल जिले का है जिसका खुलासा तब हुआ जब 4 नवंबर को सदर थाना क्षेत्र के निवासी मनोज अपनी पत्नी आशा को दिखाने के लिए दूसरे डॉक्टर के पास पहुंचा और वहा उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराया.डिलीवरी के दौरान महिला के साथ डॉक्टरों ने ऐसी हरकत, जानकर रूह काँप जाएगी

सूत्रों की माने तो आशा ने 20 जुलाई 2018 को एक बच्ची को जन्म दिया था. इस महिला की डिलीवरी मैरी गोल्ड रौनक राज अस्पताल में हुई थी. जब आशा ने बच्ची को जन्म दें दिया उसके बाद उनकी तबियत लगातार खराब रहने लगी और दोनों पति-पत्नी ने डॉक्टर के खूब चक्कर काटे. फिर जब आशा का अल्ट्रासाउंड कराया तो रिपोर्ट जानने के बाद उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

दरअसल अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में ये सामने आया है कि आशा के शरीर से तो दाईं किडनी ही गायब है. इसके बाद मनोज ने बताया कि, ‘आशा के प्रसव के लिए लगभग साढ़े तीन घंटे तक ऑपरेशन चला था. मुझे शक है कि पत्नी की किडनी उसी दौरान निकाल ली गईं हैं.’ अब पुलिस इस मामले की खोजबीन कर रही है.

Back to top button