डिंपल यादव शक्ति प्रदर्शन के बाद आज करेंगी नामांकन, अखिलेश सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव समाजवादी पार्टी से कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। डिंपल यादव शनिवार छह अप्रैल को शक्ति प्रदर्शन के बाद नामांकन करेंगी। इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव सहित सपा बसपा के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। डिंपल यादव को लेकर उनके समर्थकों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है।

कन्नौज गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव आज नामांकन करेंगी। रोड शो के साथ काफिला कलक्ट्रेट तिराहा पहुंचेगा। कलक्ट्रेट में नामांकन के बाद आशा होटल में जनसभा होगी। रोड शो को देखते हुए पुलिस ने पुख्ता व्यवस्था की है। खुफिया विभाग भी आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही कार्यकर्ताओं की हरकत पर नजर रखेगा। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, बसपा नेता सतीश मिश्रा और राज्यसभा सदस्य संजय सेठ सुबह करीब 10 बजे हेलीकाप्टर से बोर्डिंग मैदान में उतरेंगे, उन्हें आशा होटल में बने सपा के केंद्रीय कार्यालय लाया जाएगा। अखिलेश यादव, डिंपल यादव और जया बच्चन एक साथ एक्सप्रेस वे होते केंद्रीय कार्यालय पहुंचेंगे। करीब 11 बजे यहां से रोड शो शुरू होगा।

जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कलक्ट्रेट तिराहा पहुंचेगा। यहां से सभी वाहनों को रोककर सिर्फ तीन वाहनों को कलक्ट्रेट में दाखिल कराया जाएगा। कलक्ट्रेट गेट से डिंपल यादव अपने साथ चार लोगों को लेकर नामांकन दाखिल करने डीएम रवींद्र कुमार की कोर्ट कक्ष संख्या चार में पहुंचेंगी। नामांकन के बाद रोड शो में शामिल सभी कार्यकर्ता और नेता आशा होटल के लॉन में पहुंचेंगे। जहां अखिलेश, डिंपल, जया बच्चन, सतीश मिश्रा और संजय सेठ जनसभा को संबोधित करेंगे।

डिंपल के नामांकन और रोड शो को देखते हुए एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने सभी एएसपी और सीओ को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखने के निर्देश दिए हैं। पुलिस के साथ ही एक कंपनी पीएसी को भी तैनात किया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने रोड शो और जनसभा की वीडियो और फोटोग्राफी कराने के निर्देश दिए हैं। कहा कि आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन न हो, इसका अफसर ध्यान रखें।

Back to top button