‘डायरेक्टर ने कहाँ’,- क्या तुम वर्जन हो या नहीं और तुम ने कभी मास्टरबेट किया या नहीं

बॉलीवुड फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन पर भी सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगे हैं। एक ऐक्ट्रेस ने लव रंजन की फिल्म के लिए ऑडिशन देने के दौरान घटी घटना शेयर की है। ऐक्ट्रेस ने कहा है कि लव रंजन ने उससे पूछा कि क्या वह मास्टरबेट कर सकती है। उन्होंने कहा कि इसके बाद वह काफी अनकंफर्टेबल फील कर रही थीं इसलिए वह बीच ऑडिशन से चली गईं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्ट्रेस ने बताया कि यह घटना 2010 की है। तब कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदाना ने उन्हें कॉल किया था। उस समय ‘प्यार का पंचनामा’ के लिए ऑडिशन चल रहे थे। इस ऑडिशन के लिए शॉर्ट स्कर्ट और टाइट टॉप पहनकर आना था। वहां 7-8 लड़कियां पहुंची थीं लेकिन किसी को भी कोई डायलॉग या ऐक्ट करने को नहीं दिया गया। सभी ने ऐसा सोचा कि यह केवल एक लुक टेस्ट है।

ऐक्ट्रेस ने बताया है कि इसके बाद बिकीनी टेस्ट हुआ जिसमें लव रंजन और सिनेमैटॉग्रफर ने एक-एक करके लड़कियों को बुलाया। फिर लव रंजन ने बताया कि फिल्म में एक किसिंग और बिकीनी सीन होगा। इसके बाद डायरेक्टर ने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि वह बिकीनी में कैसी दिखेंगी। इसके लिए डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वह कपड़े उतारकर दिखाएं कि वह ब्रा और पैंटी में कैसी दिखेंगी।

ऐक्ट्रेस ने बताया कि लव रंजन ने यहां तक पूछ लिया कि क्या वह वर्जिन हैं या नहीं, कभी कॉन्डम यूज किया है या नहीं और क्या वह मास्टरबेट भी करती हैं? इसके साथ ही लव रंजन ने उनकी स्कूलिंग और फैमिली के बारे में भी सोचा। फिर उन्होंने पूछा कि क्या ऐक्ट्रेस का कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? जब ऐक्ट्रेस ने वहां से जाने के लिए पूछा तो लव रंजन ने उनसे कहा कि वह उन्हें गलत नहीं समझे। ऐक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद वह विदेश जाकर वहीं सेटल हो गईं। हालांकि लव रंजन ने ऐसे किसी भी आरोपों से इनकार किया है। 

Back to top button