डांस करते हुए अचानक 12 साल की लड़की की हुई मौत, VIDEO देखकर हो जाएंगे सन्न

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कांदीवली इलाके में आयोजित एक डांस कॉम्पिटिशन में प्रस्तुति देने के दौरान एक लड़की की मौत हो गई. 12 वर्षीय लड़की स्टेज पर डांस कर रही थी तभी उसकी मौत हो गई. इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)की ओर से किया गया था. इस घटना का सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची डांस शुरू करने के कुछ सेकेंड के बाद स्टेज पर गिर जाती है. पहले तो लोगों को लगता है कि यह शायद कोई डांस स्टेप है, लेकिन कुछ सेकेंड तक उसके नहीं उठने पर एक लड़का उसके पास पहुंचता है. वह उसे उठाने की काशिश करता है लेकिन वह उठ नहीं पाती है.डांस करते हुए अचानक 12 साल की लड़की की हुई मौत, VIDEO देखकर हो जाएंगे सन्न

पुलिस के मुताबिक कांदीवली पश्चिम के लालजी पाडा में पिछले 23 नवंबर से चल रहे ‘CM चषक’ नाम का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें अलग-अलग प्रकार के खेल का आयोजन किया गया था. मंगलवार शाम डांस का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान 12 साल की अनिशा शर्मा स्टेज पर डांस कर रही थी. अनिशा ने जैसे ही डांस करना शुरू किया, अचानक वह स्टेज पर गिर गई. 

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक अनिशा शर्मा कांदीवली पश्चिम की ही रहने वाली थी. वह 7वीं में पढ़ाई कर रही थी. पढ़ाई के साथ उसको डांस का भी शौक था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. इसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि उसकी मौत किस वजह से हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच कर रही है.

Back to top button