ट्विटर पर लालू ने नीतीश, ममता को छोड़ा पीछे, 1मिलियन क्लब में हुए शामिल…

 पटना । राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी को पछाड़ दिया है। जी हां, लालू यादव अब ट्विटर के एक मिलियन क्लब में शामिल हो गए हैं। इससे पता चलता है कि वो सोशल मीडिया साइट्स पर कितने एक्टिव रहते हैं।

अभी अभी: पीएम मोदी के दुश्मन ने सीएम योगी से कहा, सिर झुका के माफी मांग लो वरना जिंदगी बर्बाद कर दूंगा

लालू

लाखों शिक्षक अब दम साध के कर रहे सीएम योगी के आदेश का इंतजार

आज लालू ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री के राज्य में चल रही योजनाओं के नाम को बदलने को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा है कि योगी जी समाजवादी योजनाओं का नाम बदलकर कर रहे सीएम योजना और जब हटेंगे तो योजनाओं का नाम होगा योगी वैराग्य योजना।

वहीं आज लालू यादव ने आंगनबाड़ी सेविकाओं की चल रही हड़ताल पर उनसे मुलाकात की और कहा कि इस बारे में सीएम नीतीश से बात करूंगा। लालू यादव की पहल के बाद सेविकाओं ने प्रधान सचिव से बात की और दो महीने के भीतर मांगें पूरी होने के आश्वासन के बाद उन्होंने पटना के गर्दनीबाग में चल रहा अपना धरना खत्म कर दिया।

लालू

लेकिन उन्होंने कहा है कि विरोध जारी रहेगा और हम तबतक काम पर नहीं जाएंगी जबतक हमारी मांगें सरकार नहीं मान लेती।

बता दें कि बिहार में आंगनबाड़ी सेविकाएं पिछले कई दिनों से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं। विधानसभा सत्र के दौरान इन सेविकाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था। 

आंगनबाड़ी सेविकाएं अपनी मांगों को लेकर आज पटना स्थित लालू यादव के आवास पर उनसे मिलने पहुंचीं और अपनी सेवा स्थाई करने की बात की।  

सेविकाओं ने कहा कि अब भूखे मरने के दिन आ गए हैं, इसलिए हमलोग उनसे नौकरी की भीख मांगने आए हैं। हालांकि लालू यादव ने कहा कि ये केंद्र की योजना है, राज्य में राजस्व की कमी है। फिर भी मैं सीएम से बात करूंगा।

Back to top button