ट्रैवलिंग के दौरान भी बनाएं रखें अपना स्वैग इन टिप्स एंड ट्रिक्स के साथ

सर्दियों में ट्रिप की प्लानिंग से लेकर आना-जाना और साथ ही पैकिंग हर एक टास्क बहुत मुश्किल होता है। इसकी एक सबसे बड़ी वजह है मौसम। जो कभी भी बदलता रहता है। ऐसे में हर बार स्टाइल के साथ समझौता करना पड़ता है। तो अगर आप भी इस चीज़ से परेशान है तो यहां दिए गए टिप्स पर डालें एक नज़र। जिसे फॉलो करके आप सर्दियों में ट्रैवलिंग के दौरान भी बरकरार रख सकती हैं अपना स्वैग।ट्रैवलिंग के दौरान भी बनाएं रखें अपना स्वैग इन टिप्स एंड ट्रिक्स के साथ

जी हां, सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा, टॉप के साथ मैचिंग श्रग का ट्रेंड हो चुका है पुराना, अब मिक्स एंड मैच है लेटेस्ट और स्टाइलिश ट्रेंड। जो आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ ही ट्रैवलिंग में लाइट भी रखते हैं। हर बार ट्रिप के लिए शॉपिंग करने की जगह आप ऐसे फैशनेबल कपड़े चुनें जिन्हें मल्टीपल तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है। जैसे- मैक्सी ड्रेसेज, इन्हें आप ड्रेस के अलावा लैगिंग्स और जींस के साथ भी कैरी कर सकती है जो बिल्कुल अलग लुक देंगे। सर्दियों में जैकेट के साथ पेयर कर सकती हैं। मतलब एक आउटफिट्स के साथ तीन लुक्स।

कलर्स पर करें फोकस

एक ही कलर चुनकर आप ट्रैवलिंग में अपने बैग को काफी हद तक लाइट रख सकते हैं। ब्लैक, ब्लू, ग्रे कलर्स आसानी से दूसरे कलर्स के साथ मिक्स एंड मैच हो जाते हैं। जिससे अलग-अलग कलर्स के मैचिंग आइटम्स नहीं रखने पड़ते। यही चीज़ आप फुटवेयर्स के साथ भी अपनाएं।

लाइट आइटम्स चुनें

हमेशा ट्रैवल फ्रेंडली आइटम्स चुनें। मतलब उन चीज़ों की पैकिंग करें जो लाइट हों। फिर चाहे वो कपड़े हो या फुटवेयर्स या फिर जैकेट्स। बूट्स, हैवी शूज़, लैदर जैकेट, बेल्ट्स इन सबकी जगह बैलीज़, कॉटन श्रग जैसी चीज़ें रखें। जो कहीं से भी आपके फैशन को कम नहीं करती और न ही आपके ट्रैवल बैग को हैवी बनाते हैं।

दिन हो रात चुनें सही आउटफिट्स

कैजुअल आउटफिट्स को आप थोड़े बहुत एक्सपेरिमेंट्स के साथ एक या दो नहीं बल्कि कई मौकों पर कैरी कर सकती हैं। तो रात और दिन के हिसाब से बैग में अलग-अलग कपड़ों की पैकिंग करने की जगह उन आउटफिट्स को चुनें जो दोनों ही समय के हिसाब से परफेक्ट हों। बहुत ज्यादा चमक-दमक वाले कपड़े रात के समय जहां पार्टी के लिए परफेक्ट होते हैं वहीं दिन के समय इन्हें कैरी करना पॉसिबल नहीं होता। ऐसे में आप ब्लैक या मैरून कलर के आउटफिट्स बेस्ट रहेंगे। जिन्हें आप बेफ्रिक होकर पहन सकते हैं। बस इसके साथ स्मार्ट सा फुटवेयर्स पेयर करें और पाएं हर बार अलग लुक।

Back to top button